Shivpuri News : एसपी का एक्शन- TI और ASI निलंबित, क्रेशर इंचार्ज समेत 6 पर मामला दर्ज

शिवपुरी

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में मजदूर के प्राइवेट पार्ट (Private part) में कंप्रेशर से हवा भरने से हुई मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है।पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल  (SP Rajesh Singh Chandel) ने क्रेशर इंचार्ज सहित 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। वही असंवेदनशीलता दिखाने के लिए गोवर्धन थाना प्रभारी राघवेंद्र यादव और एएसआइ प्रमोद तिवारी को निलंबित कर दिया गया है।

शिवपुरी पुलिस हवा में उड़ा रही मुख्यमंत्री के निर्देश, बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

दरअसल, पूरा मामला पोहरी तहसील (Pohri Tehsil के गोवर्धन थाना क्षेत्र के गाजीगढ़ गांव का है, जहां गाजीगढ़ धौरिया निवासी परमानंद धाकड़ (40) पुत्र हरिराम धाकड़ गांव के पास ही तोमर बिल्डर्स के गिट्‌टी क्रेशर पर काम करता था। जब  परमानंद धाकड़ (Paramaanand Dhaakad) ने मजदूरी मांगी तो  क्रेशर इंचार्ज राजेश राय (Cresher Incharge Rajesh Rai) विवाद करने लगा। बात इतनी बढ़ी कि राय ने देवेंद्र, रवि, पिंटू और पप्पू खान से मजदूर परमानंद को पकड़वाया और फिर कंप्रेशर मशीन की लेजम उसके गुप्तांग में लगा दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)