अमिताभ बच्चन ने शिवराज सरकार से की इस पुलिसकर्मी के तबादले की अपील

kbc

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सदी के महानायक और KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) के तबादले (Transfer) को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) से अपील की है। बिग बी ने कहा है कि पति-पत्नी की पोस्टिंग (Posting) मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका? वही मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया (Yashpal Singh Sisodia) ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से तबादले की मांग की है।

शिवराज सरकार शुरु करने जा रही है यह बड़ी योजना, पहले इन जिलों को मिलेगा लाभ

दरअसल, मंदसौर में यातायात पुलिस में आरक्षक विवेक परमार (Police constable Vivek Parmar) मंगलवार को कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने करीब 25 लाख रुपए जीते। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने परिवार के बारे में पूछा तो विवेक का दर्द छलक पड़ा और अपने दिल का हाल सुनाते हुए उन्होंने कह कि मैं और पत्नी एक ही विभाग में हैं, लेकिन पत्नी ग्वालियर (Gwalior) और मैं मंदसौर में पदस्थ हूं। कुछ कारणों से हमारी पोस्टिंग एक जगह नहीं हो सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)