कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा, नेताओं ने एक दूसरे पर जड़े आरोप

छतरपुर, संजय अवस्थी। कांग्रेस की नगरीय चुनाव की बैठक में अंदरूनी गुटबाजी जमकर सामने आई। राजीव भवन में हो रही इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी संजय कपूर बैठक लेने आये थे, लेकिन उनके सामने ही कांग्रेस पदाधिकारियो की अनुशासनहीनता दिखाई दी। जैसे ही बैठक शुरू हुई तो कांग्रेस के किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी शैलेन्द्र कौशिक और कांग्रेस नेता प्रभात अग्रवाल में तू तू-मैं मैं शुरू हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप लगाए।

विवाद बढ़ता देख बैठक मे अजीब स्थिति पैदा हो गई। विवाद लगातार बढ़ रहा था बाद मेंं कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी ने दोनों को शांत कराने का प्रयास किया और बड़ी कोशिशों के बाद मामला ठंडा हुआ। बैठक मे कांग्रेस के विधायक, पूर्व विधायक, सांसद प्रत्याशी सहित संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुये। हालांकि बाद में बैठक में हुए हंगामे पर सभी कांग्रेस नेता बात करने से बचते रहे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।