MPPSC : पीएससी की मुख्य परीक्षा से पहले बड़ी राहत, बढ़ाए गए 4 नए सेंटर

Pooja Khodani
Published on -
MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (Madhya Pradesh Public Service Commission-MPPSC) ने मार्च में होने वाली राज्य सेवा परीक्षा 2019 की मुख्य परीक्षा से पहले बड़ी राहत दी है।आयोग ने पहली बार 4 और नए सेंटर बनाए है, जिसके बाद कुल 8 सेंटर हो गए है। खास बात ये है कि अबतक पीएससी (PSC) द्वारा सिर्फ संभागीय मुख्यालयों पर ही मुख्य परीक्षा के केंद्र बनाए जाते रहे है, लेकिन इस बार सेंटरों की संख्या में बढोत्तरी की गई है।

यह भी पढ़े… MPPSC – मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग का परीक्षा कैलेंडर जारी, यहां देखें पूरी डिटेल्स

दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPSSC) ने साल (Year 2021) में होने वाली विभिन्न सरकारी परीक्षाओं (Government Examinations) का कैलेंडर जारी कर दिया है, जिसके तहत राज्य सेवा परीक्षा 2019 (State Service Exam 2019) की मुख्य परीक्षा 21 मार्च से 26 मार्च आयोजित होगी। पहली बार रतलाम, सतना, शहडोल और छिंदवाड़ा में भी मुख्य परीक्षा के सेंटर बनाए जाएंगे।इसके लिए 11 जनवरी से 9 फरवरी तक आवेदन लिए जाएंगे।हालांकि आवेदन वे ही उम्मीदवार जमा कर सकेंगे, जो प्रारंभिक परीक्षा में सफल हुए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)