65 साल के वृद्ध ने किया 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी, हेमंत नागझिरिया। अंजड़ थाना क्षेत्र से फिर शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। 65 साल के वृद्ध ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर के अंदर बुलाया और फिर दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी तभी अंजड़ के वार्ड नं 12 में रहने वाले 65 साल के जिब्राइल ने उसे चॉकलेट देने का लालच देकर अपने घर की तरफ बुलाया। फिर वो बच्ची को घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लगी। वहीं बच्ची के घरवाले भी उसे ढूंढते हुए वहां पहुंच गए तो सारे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद घरवाले बच्ची को लेकरअंजड़ थाने पहुंचे जहाँ पुलिस में तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी जिब्राइल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 376 व पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल कर आगे की जांच की जा रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।