वेब सीरीज तांडव पर दर्ज हुई एफआईआर, जबलपुर में वीएचपी ने की शिकायत

जबलपुर, संदीप कुमार। वेब सीरीज तांडव (web series tandav) को लेकर पूरे देश में मजा तांडव अब संस्कारधानी जबलपुर तक पहुंच गया है। शहर के ओमती थाने में तांडव के निर्देशक और लेखक सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने एफआईआर दर्ज करवाई है। माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ ये पहली एफआईआर दर्ज की गई है।

“तांडव” में हुआ है हिंदुओं का अनादर!
विश्व हिन्दू परिषद ने ओमती थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि फिल्म तांडव में हिंदुओं के खिलाफ लगातार गलत शब्द का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि तांडव फिल्म के पहले एपिसोड के 17 मिनट में जो शब्द उपयोग लेखक और निर्देशक ने किए हैं वह कतई सही नहीं है, लिहाजा इन शब्दों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने एक दिन पहले ही अपनी शिकायत के माध्यम से आपत्ति दर्ज करवाई थी और फिर आज फ़िल्म तांडव के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज करवाई गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।