जादू टोने के शक में दो साल की मासूम की हत्या, 20 दिन पहले हुई थी आरोपी महिला की बेटी की मौत

mother-live-in-partner-raped-daughter-in-bhopal

जबलपुर, संदीप कुमार। महज जादू-टोने के शक में आज दोपहर कंचनपुर में एक महिला ने पड़ोस में ही रहने वाली दो साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला के खिलाफ पड़ोस में आक्रोश का माहौल बन गया। इधर सूचना के बाद अधारताल थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी की बच्ची की 20 दिन पहले हुई थी मौत, पड़ोसी पर था जादू टोने का शक 
जानकारी के मुताबिक कंचनपुर के रविन्द्र का बाड़ा में रहने वाली आरोपी महिला बबीता की बच्ची की 20 दिन पहले बीमारी के चलते मौत हो गई जिसका शक मृतक बच्ची की माँ रेशमा पर था। इसी का बदला लेने के नीयत से आरोपी महिला आज दोपहर रेशमा के घर पहुँची, जहाँ उसकी दो साल की बच्ची को खेलने के बहाने से अपने घर पर लाई और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। जैसे ही पड़ोसियों को इस घटना की सूचना मिली तो सभी लोग आक्रोशित हो गए। मामले की सूचन आधारताल थाना पुलिस को दी गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।