Indore News: कांग्रेस ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, विजयवर्गीय को दी चुनौती

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनावों (Urban Body Election) की तारीखों की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है लेकिन राजनैतिक दलों ने अपनी चौसर बिछा ली है। विरोधियों के लिए किलेबंदी की शुरुआत आज कांग्रेस ने कर दी और पार्टी ने नई परंपरा की शुरआत करते हुए मंच से अपना महापौर पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया। इतना ही नहीं प्रत्याशी घोषित करते ही कांग्रेस(Congress) ने भाजपा (BJP)के कद्दावर नेता को चुनौती भी दे दी।

इंदौर (Indore) में लम्बे समय से चली आ रही चर्चा को आज उस वक्त विराम लग गया जब महापौर (Mayor)पद के प्रत्याशी की आधिकारिक घोषणा कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी कार्यकर्ताओं के सामने कांग्रेस ने कर दी।  इंदौर में कांग्रेस के बहुचर्चित चेहरे और महापौर (Mayor)पद की दावेदारी जता रहे क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) के नाम पर आज सहमति बन गई और कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) की इंदौर प्रभारी विजय लक्ष्मी साधौ (Vijay Lakshmi Sadho)ने संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) को कांग्रेस का महापौर (Mayor) पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस अवसर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के.के.मिश्रा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और विधायक संजय शुक्ला शहीत अन्य कांग्रेसी नेता मंच पर मौजूद थे। साधौ ने न सिर्फ संजय शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया बल्कि उन्हें इंदौर का अगला महापौर भी बता दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....