PWD मंत्री गोपाल भार्गव का बड़ा बयान- अब विभाग उठाएगा यह जिम्मेदारी

mp news gopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) लगातार बड़े फैसले ले रही है। अब मप्र सरकार (MP Government) में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने बड़ी घोषणा की है, जिसके तहत प्रदेश की 20 ग्रामीण सड़कों को मुख्य जिला सड़क में शामिल किया जाएगा।खास बात ये है कि इन सड़को के निर्माण और रख-रखाव की जिम्मेदारी अब लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) खुद उठायेगा।

यह भी पढ़े… MP : 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल शिक्षा विभाग ने पूरा किया यह काम

आज लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा है कि स्थानीय जन-प्रतिनिधियों और निवासियों की मांग पर प्रदेश की 20 ग्रामीण सड़कों को मुख्य जिला सड़कों में सम्मिलित किया गया है। लोक निर्माण विभाग द्वारा स्थानीय जन-प्रतिनिधियों की मांग पर ग्वालियर संभाग (Gwalior Division) की 6 ग्रामीण सड़कों, मुरैना संभाग में श्योपुर जिले (Sheopur District in Morena Division) की 3 सड़कों, उज्जैन संभाग (Ujjain Division)की 7 सड़कों, भोपाल संभाग (Bhopal Division) में बैतूल जिले (Betul district) की 2 सड़कों तथा होशंगाबाद और बालाघाट जिले (Hoshangabad and Balaghat districts) की एक-एक ग्रामीण सड़क अब मुख्य जिला सड़कों में तब्दील होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)