अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, प्रेमी ने ही मारकर आग लगाई, सेप्टिक टैंक में फेंका

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। दो दिन पहले मिले अधजले कंकालनुमा शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और इस अंधे कत्ल के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। तफ्तीश के बाद कंकाल महिला का निकला और जब पुलिस ने घटनास्थल से सुबूत जुटाए तो आरोपी महिला का कथित प्रेमी ही निकला। खास बात ये है कि घटना के बाद महिला के परिजन के साथ जाकर आरोपी ने ही महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई।

शनिवार को शाम झांसी रोड थाना क्षेत्र में स्थित साइंस कॉलेज के परिसर में ओल्ड बॉयज हॉस्टल के पास बने सेप्टिक टैंक में एक कंकालनुमा शव मिला था। शव की हालत देखकर ये पता लगा पाना संभव नहीं था कि कंकालनुमा शव महिला का है या पुरुष का। पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की। फॉरेंसिक एक्सपर्ट बुलाये डॉग स्क्वॉड बुलाया और जब घटनास्थल की पड़ताल की गई तो जो सुबूत मिले उससे पता चला कि शव महिला का है पुलिस ने अपनी पड़ताल तेज की और सुबूत जुटाते हुए ना सिर्फ मृतका के घर तक पहुँच गई बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।