तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाजार में चल रहे लोगों को मारी टक्कर, किशोरी की मौत 4 घायल

दतिया, राहुल ठाकुर। सेवढ़ा क्षेत्र के मुख्य सदर बाजार में एक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को तेजी से चलाकर भीड़ में जा रहे लोगो को जबरदस्त टक्कर मारते हुए रौंद दिया। जिसमें एक किशोरी की मौके पर मौत हो गई वहीं घटना में चार लोग घायल हो गए हैं जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम सेवढा नगर के सदर बाजार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा इशु गुप्ता सहित चार लोगों को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में इशु की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही ट्रैक्टर से घटना घटी मौके पर पहुंची भीड़ ने मदद के लिए हाथ बढ़ाएं और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आ रही है। प्रशासन की लापरवाही इस कदर है कि बड़े वाहन बाईपास से ना होकर सीधे मुख्य बाजार से गुजरते हैं। जिसमें ट्रैक्टर चालक तो अपने ट्रैक्टर को हवाई जहाज बनाकर चलाते हैं। लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मौन रहता है। इतना ही नहीं 108 एंबुलेंस भी समय पर नहीं पहुंचती। इस घटना से बाजार में राहगीरों का दिल दहल गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।