निकाय चुनावों से पहले कमलनाथ को मिलीं बड़ी जिम्मेदारी, दिग्विजय सिंह बाहर

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) के बाद अब कांग्रेस (Congress) ने भी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में 30 दिग्गज कांग्रेस नेता (Senior Congress Leader) शामिल हैं। इनमें पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी, सचिन पायलट (Sachin Pilot), नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का नाम भी शामिल है।

 Coronavirus: MP में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, इन जिलों में हालात गंभीर, लग सकता है नाइट कर्फ्यू

इस लिस्ट में कमलनाथ को 9वें नंबर पर रखा गया है, वही सचिन पायलट को 13 वें नंबर पर जगह दी गई है। लेकिन कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है।  खास बात तो ये है कि इन दिनों मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष और पीसीसी चीफ की कमान संभाल रहे कमलनाथ (Kamal Nath) के खिलाफ उठ बगावती सुरों के बीच कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने यह बड़ी जिम्मेदारी देकर एक साथ कई संदेश दे दिए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)