सियासी हलचल के बीच कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने गुना कलेक्टर को लिखा पत्र, की ये मांग

जयवर्धन सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) के बाद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)के बेटे और कांग्रेस विधायक (Congress MLA) जयवर्धन सिंह ने प्राकृतिक आपदा से बर्बाद हुई किसानों (Farmers) की फसलों को लेकर चिंता जताई है।इसके लिए कांग्रेस विधायक ने गुना कलेक्टर (Guna Collector) को पत्र लिखा है और जिले में सर्वे कराने और तुरंत किसानों को मुआवजा देने की मांग की है।

छात्रों को शिवराज सरकार का तोहफा, इस योजना के तहत 9 करोड़ 88 लाख की सहायता

मध्यप्रदेश के पूर्व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) ने 11-12 मार्च को गुना जिले में प्राकृतिक आपदा की वजह से हुए फसलों के नुकसान का आंकलन करने कलेक्टर को पत्र लिखा है। विधायक ने बताया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में धनिया, गेहूं और सरसों को भारी नुकसान पहुंचा है। अपने खेतों की सुरक्षा करते हुए एक किसान ने जान भी गंवा दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)