Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर!

ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के महल यानि जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) में कुछ बदमाशों ने सेंधमारी की है। चोरी की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस का डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट भी जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) पहुँच गए।

ये भी पढ़ें – वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री का कोरोना से निधन, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया शोक

सिंधिया राजवंश के महल जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) की सुरक्षा में आज अज्ञात चोर ने सेंध लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही झांसीरोड थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) पहुँच गए। जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रानीमहल पास बने स्टोर में अज्ञात चोर ने घटना को अंजाम दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....