गुहार लेकर पहुंचे प्रेमी युगल की पुलिस ने नहीं की मदद, थाने में ही खाया जहर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने वाले प्रेमी युगल को जब परिवार का साथ नहीं मिला तो वे पुलिस के पास गुहार लगाने पहुंचे, लेकिन वहाँ भी उनके हाथ मायूसी ही लगी तो दोनों ने पुलिस थाने में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। प्रेमी युगल द्वारा जहर खाने से पुलिस थाना स्टाफ के हाथ पैर फूल गए और दोनों को जयारोग्य अस्पताल के ICU में भर्ती कराया जहाँ दोनों का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक बंसीपुरा मुरार में रहने वाला गौरव श्रीवास पास में ही रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। दोनों लंबे समय से साथ थे। दोनों ने शादी कर घर बसाने और एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। लेकिन दोनों के परिवार अलग अलग समाज से होने के कारण शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसी बीच लड़की के परिजनों मे उसकी शादी कहीं और तय कर दी। लड़की ने ये बात प्रेमी गौरव को बताई तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।