कोरोना को लेकर कांग्रेस का अनौखा विरोध, CMHO की कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों के मामलों को लेकर अब कांग्रेस (Congress) भी मैदान में उतर चुकी है। सरकार और प्रशासन की टीम बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर नित नई योजना के साथ सड़कों पर उतर रही है लिहाजा कांग्रेस (Congress) भी ऐसे में लोगों के बीच पब्लिसिटी का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इंदौर में तो कांग्रेस (Congress) ने कुछ ऐसा किया कि अब वो चर्चाओं में है।

दरअसल, बुधवार सुबह कांग्रेस (Congress) का एक प्रतिनिधिमंडल कांग्रेस नेता हिमांशु यादव और अनूप शुक्ला के नेतृत्व में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) कार्यालय जिला इंदौर के कार्यालय पहुंचा। एमटीएच कंपाउंड स्थित कार्यालय में कांग्रेस नेता अंदर घुसे और सीधे प्रभारी सीएमएचओ भूरे सिंह सेतिया के कैबिन में पहुंच गए। 11 बजे बाद भी सीएमएचओ के ऑफिस नहीं पहुंचने पर कांग्रेसियों ने जमकर आक्रोश जताया। वहीं कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल का कहना था जब अधिकारी ही ऑफिस देरी से पहुंचेंगे तो कोरोना पर कैसे लगाम लगेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....