Jabalpur News: जबलपुर में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, 205 नए केस, प्रशासन सख्त

jabalpur

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) जिले आज शुक्रवार को 205 नए कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) सामने आए है। हैरानी की बात तो ये है कि जबलपुर (Jabalpur) में आज कोरोना (Corona) ने दोहरा शतक लगाया है। ये आंकड़ा सितंबर माह के बाद का है, जब 200 से ज्यादा कोरोना केस पॉजिटिव आए है।इधर, जबलपुर कलेक्टर ने कोविड मरीजों के उपचार की गाइड लाइन का हर हाल में पालन करने की चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो संबधित अस्पताल पर कार्यवाही करने से भी नहीं चूकेंगे।

Police Promotion: भिंड के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, गुरुवार को भेजे गए कोरोना के 1663 सैम्पल की प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट्स में आज 205 नये मरीज सामने आये हैं। कोरोना से आज स्वस्थ हुए 122 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर (Jabalpur ) में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 17 हजार 885 हो गई है और रिकवरी रेट 91.41 प्रतिशत हो गया है।वही ग्रामीण इलाकों में भी 4 अप्रैल से संडे लॉकडाउन (Sunday Lockdown) की तैयारी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)