सीएम शिवराज ने पूरी की कमलनाथ की मांग, मप्र में दोबारा शुरु हुई यह योजना

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार 2 महिने बाद और दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से ठीक 7 दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) की एक मांग को पूरा कर दिया है। कमलनाथ की मांग पर मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना को देखते हुए राज्य शासन ने मुख्यमंत्री कोविड-19 योद्धा कल्‍याण योजना (Covid-19 Warrior Welfare Plan) को फिर से लागू कर दिया है, हालांकि इसकी अवधि मई 2021 तक रखी गई है।

हर जिले को 2 करोड़ की राशि, सीएम शिवराज बोले- युद्ध स्तर पर जुट जाएं सभी मंत्री

दरअसल, फरवरी के अंत में पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा था कि राज्‍य सरकार ने कोविड-19 योद्धा कल्‍याण योजना 30 अक्‍टूबर 2020 को समाप्‍त कर दी है ,जबकि राज्‍य सरकार स्‍वयं स्‍वीकार रही है कि कोरोना (Corona) पुन: लौट रहा है। ऐसी स्थिति में यह जरूरी है कि इस योजना को निरंतर जारी रखा जाए, ताकी शासकीय कर्मियों (Government Employee) पूर्ण मनोयोग और समर्पित भावना से काम कर सकें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)