भोपाल में डॉक्टर से बदसलूकी के बाद कार्रवाई, पूर्व मंत्री और पूर्व पार्षद पर मुकदमा दर्ज

पूर्व मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मचे सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर मिल रही है।जयप्रकाश जिला चिकित्सालय भोपाल (JP Hospital Bhopal) के डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव (Dr. Yogendra Srivastava) से बदसलूकी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। हबीबगंज थाना पुलिस (Bhopal Police) ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (Congress MLA PC Sharma) और उनके करीबी पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान (Guddu Chauhan) पर मुकदमा दर्ज किया है।

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान-लॉकडाउन समाधान नहीं, इससे बेहतर तो…

दरअसल, दो दिन पहले पूर्व मंत्री और पूर्व पार्षद ने जेपी हॉस्पिटल के डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव के साथ अभद्र व्यवहार किया था,  जिससे आहत होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। डॉक्टर के इस्तीफा देने के बाद मामले ने जमकर तूल पकड़ा और शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Health Minister Prabhuram Chaudhary) तक पहुंची थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)