दमोह उपचुनाव: कोरोना को दावत! कमलनाथ का मेगा रोड शो, जमकर जुटाई भीड़

कमलनाथ

दमोह, आशीष कुमार जैन। 17 अप्रैल को होने वाले दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) के लिए चल रहे घमासान के बीच दोनों सियासी दल जोर आजमाइश कर रहे हैं, हर कीमत पर मतदाताओ को रिझाने की कोशिश की जा रही हैं। गुरुवार  15 अप्रैल को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, लिहाजा जीत के लिए पूरी ताकत झोंकी जा रही है। इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के नेतृत्व में कांग्रेस ने मेगा रोड शो किया और जनता से वोट मांगे।वही कमलनाथ के इस मेगा शो में ना सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई बल्कि पूर्व सीएम समेत कई कार्यकर्ता और बिना मास्क के भी नजर आए।

रीवा के बाद इस जिले में 20 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने की पुष्टि

कमलनाथ (Kamal Nath) के इस रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता शहर की सड़कों पर नजर आए हैं और कांग्रेस के लिए वोट मांगे हैं। कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया (Congress MLA Lakhan Ghanghoria) और दमोह (Damoh) से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन (Congress Candidate Ajay Tandon)  की बेटी पारुल खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार करते नजर आई।रोड शो से पहले कमलनाथ ने बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)