कोरोना और लॉकडाउन के बीच लक्ष्मण सिंह मरकाम को बड़ी जिम्मेदारी

Pooja Khodani
Published on -
लक्ष्मण सिंह मरकाम

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से फैलते कोरोना (Corona) के बीच और दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से ठीक एक दिन पहले राज्य शासन ने लक्ष्मण सिंह मरकाम को बड़ी जिम्मेदारी दी है। राज्य शासन ने लक्ष्मण सिंह मरकाम (Lakshman Singh Markam) को उप सचिव मध्यप्रदेश शासन (MP Government) पदस्थ किया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा उक्त आदेश जारी किया गया है।

60 हजार के करीब एक्टिव केस, शिवराज सिंह चौहान बोले- नियुक्त होंगे नोडल अधिकारी

राज्य शासन ने भारतीय नौसेना आयुध संगठन ( Indian Naval Ordnance Organization-IES)  के उप महाप्रबन्धक लक्ष्मण सिंह मरकाम की सेवाएँ रक्षा मंत्रालय से प्रतिनियुक्ति पर लेकर उन्हें उप सचिव मध्यप्रदेश शासन पदस्थ किया है। सामान्य प्रशासन विभाग (Department of General Adminstration)द्वारा उक्त आदेश जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)