60 हजार के करीब एक्टिव केस, शिवराज सिंह चौहान बोले- नियुक्त होंगे नोडल अधिकारी

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में 11045 नए कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) सामने आए है और 60 की मौत हो गई। 2 दर्जन से ज्यादा जिलों में संडे टोटल लॉकडाउन (Lockdown 2021) और कोरोना कर्फ्यू के बावजूद तेजी से बढ़ते आंकड़ों ने मप्र सरकार (MP Government) की चिंता बढ़ा दी है।वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने साफ कहा है कि सभी बड़े शासकीय और निजी अस्पतालों में बिस्तरों की व्यवस्था और जन-सामान्य को इसकी जानकारी उपलब्ध कराने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए जाएंगे।

मप्र के वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर

दरअसल, आज कोरोना संक्रमण नियंत्रण पर केन्द्रित एक वीडियो कॉन्फ्रेंस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा कि यह व्यवस्था सभी जिलों में भी लागू होगी। निजी अस्पतालों (Government and Private Hospital) को अपने दूरभाष क्रमांक और उपलब्ध बिस्तरों की जानकारी प्रदर्शित करना आवश्यक होगा। कोविड प्रभावित व्यक्तियों को इलाज के संबंध में आवश्यक मार्गदर्शन तथा अस्पतालों की जानकारी सरलता से मिले, इसके लिए आवश्यक व्यवस्था विकसित की जाएगी। जिला स्तर पर प्रभारी मंत्री इस व्यवस्था का समन्वय करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)