विशेष विमान से प्रदेश सरकार ने ग्वालियर पहुंचाये 2400 रेमडेसिवीर इंजेक्शन

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्रदेश सरकार द्वारा हर जिले में रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की आपूर्ति के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। इस कड़ी में सरकार द्वारा आज विशेष विमान से रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) के 50 डिब्बे ग्वालियर पहुंचाए हैं। हर डिब्बे में 48 रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) हैं। इस प्रकार आज ग्वालियर-चंबल संभाग के लिए कुल 2400 रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) प्राप्त हुए हैं।

राज्य सरकार द्वारा विशेष विमान से भेजे गए रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पर उतरा गया जहाँ स्वास्थ्य विभाग के संभागीय भंडार प्रभारी अभय कुलश्रेष्ठ ने रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) के 50 डिब्बे रिसीव किये। इनमें से 24 डिब्बे ग्वालियर जिले के लिए हैं। शेष 26 डिब्बों में रखे रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection)संभाग के अन्य जिलों को उपलब्ध कराए जाएंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....