सीहोर: कोरोना वैक्सीनेशन में लापरवाही पर एक्शन- एएनएम तत्काल प्रभाव से निलंबित

वैक्सीनेशन

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर  (Sehore) जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इछावर के अंतर्गत उप स्वास्थ्य केन्द्र दौलतपुर में पदस्थ एएनएम ममता राजपूत को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।यह कार्रवाई कोविड-19 राष्ट्रीय वैक्सीनेशन कार्यक्रम में घोर लापरवाही बरतने पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.सुधीर कुमार डेहरिया ने की है।

बिजली कर्मचारियों को बड़ी राहत- कोरोना पीड़ित को मिलेगी 3 लाख की सहायता

दरअसल, इछावर बीएमओ तथा प्रभारी पीएचसी दिवडिया ने दौलतपुर वैक्सीनेशन केन्द्र का निरंतर निरीक्षण किया गया जिसमें एएनएम ममता राजपूत की घोर लापरवाही पाई गयी। राजपूत का निलंबन अवधि में मुख्यालय सिविल अस्तपाल नसरूल्लागंज निर्धारित किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)