कलेक्टर ने वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी कोरोना से बचाव एवं नियंत्रण की जिम्मेदारी

MP corona

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव एवं नियंत्रण के लिये कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh) ने जिले में वरिष्ठ अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है। ऑक्सीजन मैनेजमेंट, आम जनों की शिकायतों के निराकरण, जनप्रतिनिधियों से प्राप्त शिकायतों के निराकरण, अस्पतालों में की उपलब्धता का प्रबंधन तथा रेमडेसिवीर इंजेक्शन  के मैनेजमेंट के लिये वरिष्ठ अधिकारियों को तैनात किया गया है। इन अधिकारियों के साथ-साथ पर्याप्त संख्या में कर्मचारियों को भी उनके साथ लगाया गया है। सभी प्रभारी अधिकारी 24X7 अपने दल के साथ उपस्थित रहकर नियंत्रण और व्यवस्थाओं को मैनेज करेंगे।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh)ने सोमवार को बाल भवन में प्रभारी अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सभी प्रभारी अधिकारी अपने दल के साथ 24X7 व्यवस्थायें सुनिश्चित करें। कंट्रोल कमाण्ड सेंटर में सभी प्रभारी अधिकारी अपने-अपने दल को तैनात कर व्यवस्थाओं को प्रभावी रूप से संचालित करने का कार्य करें। किसी भी प्रकार की परेशानी आने पर वरिष्ठ अधिकारियों और कंट्रोल कमाण्ड सेंटर के माध्यम से समस्या का निराकरण सुनिश्चित करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....