कर्नाटक के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 24 मरीजों की मौत, जाँच के आदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  देश में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से मरीजों की मौत के हाहाकार के बीच कर्नाटक से बुरी खबर आई है। राज्य के चामराजनगर जिले के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन (Oxygen)  की कमी से 24 मरीजों की मौत हो गई, मरने वालो में सामान्य मरीजों के साथ कोरोना मरीज (Corona Patients) भी शामिल बताये जा रहे हैं।  मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa)ने घटना की उच्च स्तरीय  जाँच के आदेश दे दिए हैं।

बेंगलुरु से 175 किलोमीटर दूर चामराजनगर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन (Oxygen)की कमी से पिछले 24 घंटे में 24 मरीजों की जान चली गई। घटना के बाद राज्य में हड़कंप मच गया।  राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर तत्काल चामराजनगर अस्पताल के लिए रवाना हो गए वहीं जिले  मंत्री इस सुरेश का कहना है कि जांच के आदेश हो गए हैं रिपोर्ट के बाद दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....