चुनाव के बाद आम आदमी को झटका, इतने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

Petrol Price

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2021)के बाद आम आदमी को बड़ा झटका लगा है। सरकारी तेल कंपनियों (Government Oil Companies)ने पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दामों में बढ़ोत्तरी की है।18 दिन स्थिर रहने के बाद मंगलवार को पेट्रोल 15 पैसे प्रति लीटर और डीजल 18 पैसे प्रति लीटर तक महंगा हुआ

ममता बनर्जी पर सीएम का वार- राजनीति में कुछ स्थायी नहीं, परिस्थितियां बदलते देर नहीं लगती

नए रेट (Petrol Diesel Price) के बाद दिल्ली में 90.55 रुपए प्रति लीटर और डीजल 80.91 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है।मुंबई में 96.95 रुपए प्रति लीटर और डीजल 89.88 रुपये प्रति लीटर हो गया हैं।वही कोलकाता में पेट्रोल 90.76 रुपए, तो चेन्नई में 92.55 रुपए प्रति लीटर तो कोलकाता में डीजल 83.78 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में डीजल 85.90 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)