खंडवा कलेक्टर ने बताई वायरल ऑडियो-वीडियो के पीछे की पूरी सच्चाई

खंडवा कलेक्टर

खंडवा, सुशील विधानी। इन दिनों खंडवा कलेक्टर अनय द्विवेदी (Khandwa Collector Anay Dwivedi) सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जनसंपर्क अधिकारी (PRO) का ट्रांसफर कर उन्हें रिलीव करने का मामला गर्माया हुआ है तो दूसरी तरफ पत्रकारों और कोरोना वॉरियर को धमकी का ऑडियो वायरल हो रहा है  इसी बीच खंडवा कलेक्टर ने जनसंपर्क अधिकारी (PRO) का ट्रांसफर कर उन्हें रिलीव कर दिया। इसी बीच खंडवा कलेक्टर का बड़ा बयान सामने आया है। कलेक्टर का कहना है कि लोगों की जान बचाना पहली प्राथमिकता है, आपदा के समय गलत कार्य करने पर फटकार लगाई थी, इसके पीछे और कोई उद्देश्य नहीं था।

Lunar Eclipse 2021: 26 मई को नजर आएगा सुपर ब्लड मून, भारत के इन हिस्सों देगा दिखाई

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर खंडवा कलेक्टर अनय द्विवेदी का एक ऑडियो-वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कलेक्टर कुछ लोगों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जबकी  कलेक्टर का साफ कहना है कि कोविड-19 महामारी के समय हमारी पहली प्राथमिकता लोगों की जान बचाना थी, लेकिन कुछ लोग कोविड- कैंपस में अपनी मनमानी कर रहे थे, वहां कितने लोग कार्य कर रहे थे, उसकी सूची नगर निगम द्वारा मांगी जा रही थी, लेकिन सूची देने में भी उपायुक्त पर दबाव बनाया जा रहा था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)