मारपीट के बाद दहशत में APO का परिवार और साथी कर्मचारी, पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  शिवपुरी जिले की जनपद पंचायत बदरवास के कार्यालय में घुसकर APO के साथ मारपीट की घटना ने दहशत का माहौल बना दिया है। APO सचिन गुप्ता का परिवार डरा हुआ है वहीँ कार्यालय के कर्मचारी भी सहमे हुए हैं।  उधर घटना के 24 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने से पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

शिवपुरी जिले की जनपद पंचायत बदरवास के कार्यालय में पदस्थ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) सचिन गुप्ता के साथ कार्यालय में घुसकर कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने का मामला गहराता जा रहा है। आरोपियों ने कार्यालय में घुसकर अधिकारी को लहूलुहान कर दिया और भाग गए।  जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए।  घायल APO ने घटना के तुरंत बाद शुक्रवार को पौने चार बजे बदरवास थाने में चार आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR करवाई जिसमें उन्होंने बताया कि वे कार्यालय में स्टाफ की सेलेरी और कोरोना की जानकारी शासन को भेजने का कार्य कर रहे थे तभी दिन में दिनेश यादव ने मुझे फोन किया और कहा कि मिलना हैं, मैं कार्यालय में बैठा था तभी दिनेश यादव, देवेंद्र शर्मा, राजू यादव, और सुमित यादव आये और गन्दी गन्दी गालियां देते हुए मेरे साथ मारपीट करने लगे। इन लोगों ने मुझे टेबल पर रखे पेपर वेट और ना जाने किस किस चीज से मारा जिससे मेरे खून निकलने लगा।  मौके पर मौजूद सहकर्मी अश्विनी दीक्षित में मुझे बचाया। पुलिस ने APO की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, शासकीय कार्य में बाधा जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....