मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट।  नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा गाँव में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर भागे आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि ऐस मामलों में पुलिस बहुत संवेदनशील रहती है। हमारी सरकार ने भी इस तरह की घटना करने वालों को फांसी की सजा तक का प्रावधान किया है ।  हम कोशिश करेंगे कि इस आरोपी को भी फांसी के तख्ते तक पहुंचा  सके।

जानकारी के अनुसार 5 जून को जिले के तेंदूखेड़ा में एक ऐसी घटना हुई जिसने पूरे जिले को हिला कर रख दिया। घर के बाहर खेल रही 8 साल की एक मासूम के साथ पड़ोसी ने हैवानियत का खेल खेला,  इतना ही नहीं उसकी हत्या कर शव को घर में भूसे के ढेर में छिपा दिया। घटना के बाद बच्ची की तलाश की गई तो वो नहीं मिली पडोसी भी गायब मिला।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....