5 नहीं 4 मई को भेजी जाएगी लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपए की राशि, सीएम मोहन यादव ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने 2 मई को अपने जनसभा में लाडली बहनों को खुशखबरी दी है। उन्होंने कहा कि मई महीने में लाडली बहना योजना के अंतर्गत मिलने वाली धनराशि 5 मई के बजाय 4 मई को खाते में लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी।

Shashank Baranwal
Published on -
CM Dr Mohan Yadav

MP News: लोक सभा चुनाव 2024 के लिए मध्य प्रदेश के जिले आगर मालवा में प्रचार करते हुए सीएम मोहन यादव ने लाडली बहनों को बड़ी खुशखबरी दी है। प्रदेश के मुखिया ने लाडली बहना योजना स्कीम के अंतर्गत मिलने वाली धनराशि को 5 तारीख की बजाय 4 तारीख को उनके खातों में ट्रांसफर करने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी खुद सीएम मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए दी है।

रविवार के कारण 4 मई को मिलेगी धनराशि

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने 2 मई को अपने जनसभा में लाडली बहनों को खुशखबरी दी है। उन्होंने कहा कि मई महीने में लाडली बहना योजना के अंतर्गत मिलने वाली धनराशि 5 मई के बजाय 4 मई को खाते में लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी। दरअसल, 5 मई को रविवार पड़ जाने के कारण एक दिन पहले शनिवार को ही 1250 रुपए की धनराशि को लाडली बहनों के खाते में डाल दी जाएगी।

आगर मालवा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लाडली बहनों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। 5 मई को रविवार पड़ जाने के कारण अब 4 मई को ही खाते में राशि को भेज दी जाएगी।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News