कमलनाथ के गढ़ में सेंध: कांग्रेस को एक और झटका, छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि BJP में शामिल

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी विधानसभा चुनाव, उपचुनाव (MP By-election) और नगरीय निकाय चुनावों (Municipal Elections 2021) से पहले एमपी कांग्रेस (MP Congress) को एक और बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश बीजेपी  ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ में सेंध लगा दी है। छिंदवाड़ा सांसद के प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए हैं। आज मंगलवार को BJP प्रदेश कार्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

मध्य प्रदेश में 1 नवंबर से लागू होगा यह नियम, बिजली बिलों में मिलेगी बड़ी राहत

दरअसल, आज मंगलवार को छिंदवाड़ा जिला महामंत्री एवं युवा कांग्रेस के जिला प्रभारी  सौरभ ठाकुर (Chhindwara Congress MP Representative Saurabh Thakur) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वं सांसद वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी मैं शामिल किया।ठाकुर ने बताया कि उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के कार्यों और BJP की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)