VIDEO: कभी लाल बत्ती तक न लगाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार दिखें भारी सुरक्षा में

ज्योतिरादित्य सिंधिया

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। 17 वर्ष तक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर जिले  का संसद में प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद एवं भारत सरकार में मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) लोकसभा सदस्य रहते जब भी अपने इलाके में आए बहुत सामान्य और सहज परिस्थितियों में होते थे। सुरक्षा के बडे लाव लश्कर की बात तो छोड़िये केंद्रीय मंत्री रहते क्षेत्र में कभी उनकी गाड़ी पर लाल बत्ती लगी नही देखी गई थी। मगर इस बार जब राज्यसभा सदस्य बनने के बाद पहली बार अशोकनगर आए तो ज्योतिरादित्य सिंधिया सुरक्षा के ऐसे घेरे में रहे जो पहले कभी देखने को नहीं मिला ।

यह भी पढ़े… तुलसी सिलावट बोले-कोई भी फाइल ना रोकें, वन मंत्री ने कहा-15 दिन में अनुमति देने के निर्देश

हैरानी की बात तो ये है कि उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस (Police) कितनी मुस्तैद थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ग्वालियर रेंज के डीआईजी (Gwalior DIG) खुद उनके साथ चल रहे थे ।जहां जहां  ज्योतिरादित्य सिंधिया जा रहे थे या जिन इलाकों से निकलना था, उन स्थानों पर पुलिस तैनात की गई थी, चौराहों और गलियों में भी सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की व्यवस्था की गई थी ।पूरे समय सिंधिया एक बड़े लाव लश्कर एवं सुरक्षा के घेरे में रहे ।यह बड़ी चर्चा का विषय है क्योंकि इस इलाके में उन्हें इस तरह पहले कभी नही देखा था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)