3 साल बाद गुरुवार को BJP कार्यसमिति की बड़ी बैठक, आगामी चुनावों को लेकर बनेगी रणनीति

वीडी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट ।  लंबे समय बाद गुरुवार 24 जून 2021 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक होने जा रही है। इसमें प्रदेशभर के पदाधिकारी ऑनलाइन (Online) शामिल होंगे। खास बात ये है कि बैठक का उद्घाटन BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) करेंगे और समापन सत्र को पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव संबोधित करेंगे।इस बैठक में आगामी चुनावों और पिछले चुनावों में मिली हार को लेकर मंथन के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

MP Weather Alert: मप्र के 14 जिलों में भारी बारिश की संभावना, बिजली गिरने के भी आसार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नेताओं की सियासी मुलाकात और मोदी कैबिनेट विस्तार (Modi Cabinet Expansion) की चर्चाओं के बीच लंबे समय बाद होने जा रही इस बैठक को आगामी चुनावों की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बैठक में दमोह उपचुनाव(Damoh By-election) में मिली करारी हार का आत्ममंथन किया जाएगा कि आखिर कहां और कैसे चूक हुई जबकी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)  मोर्चा संभाले हुए थे।इसके अलावा आगामी महिनों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव के अलावा खंडवा लोकसभा उपचुनाव के साथ-साथ तीन विधानसभा उपचुनाव में जीत की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)