मध्य प्रदेश सरकार ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्री फीस में दी बड़ी राहत, विभाग ने जारी किया आदेश

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने  प्रॉपर्टी रजिस्ट्री फीस में बड़ी राहत दी है। शिवराज सरकार  ने मौजूदा कलेक्टर गाइडलाइन से संपत्ति की खरीद और ब्रिक्री की तिथि को 30 जून से बढ़ाकर अब 15 जुलाई कर दिया है।इसके तहत अब 15 जुलाई तक मौजूदा कलेक्टर गाइडलाइन की दरों पर ही संपत्तियों की रजिस्ट्री होगी।

MP Weather Update: मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, बिजली चमकने की भी संभावना

दरअसल, अब 15 जुलाई तक मौजूदा कलेक्टर गाइडलाइन की दरों से ही संपत्ति की खरीद और ब्रिक्री की जाएगी।इस संबंध में मध्य प्रदेश के कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट (commercial tax department)  ने आदेश जारी कर दिया है। इससे पहले 1 जुलाई से नई गाइडलाइन जारी करने का निर्णय लिया था।वही 25 मई को पिछले वित्तीय वर्ष में लागू गाइडलाइन को 30 जून तक के लिए यथावत रखा था, लेकिन अब इसे 15 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)