ऊर्जा मंत्री के गृह नगर में बिजली कंपनी की बड़ी लापरवाही, कुर्की के दौरान एक व्यक्ति को किया घर में बंद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के गृह नगर ग्वालियर में बिजली कंपनी के कर्मचारियों की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। गुरुवार को बिजली कंपनी के स्टाफ ने बकाया वसूली के लिए एक मकान को कुर्क करते समय एक व्यक्ति को ही अंदर बंद कर दिया और घर को सील कर चले गए। बाद में मोहल्ले के लोगों के शोर मचाने और प्रयास करने पर बिजली कंपनी का स्टाफ फिर आया और व्यक्ति को नसेनी के सहारे घर के बाहर किया। खास बात ये है कि क्षेत्र के AE ने ऐसी किसी भी घटना से ही इंकार कर दिया।

ग्वालियर में बिजली कंपनी के कंपू जोन में गुरुवार को स्टाफ की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल बिजली कंपनी की टीम AE महेश कोली के नेतृत्व में अन्य स्टाफ के साथ चना कोठार क्षेत्र में एक घर को कुर्क करने गए थे। गृह स्वामी पर 1,75,505 रुपया बिजली बिल का बकाया था जो बार बार नोटिस देने के बाद भी जमा नहीं कर रहा था। बिजली कंपनी के स्टाफ ने डिफाल्टर महाराज सिंह के मकान पर कुर्की का नोटिस चिपकाया और उसे सील कर दिया और वहाँ से चले गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....