Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने कहा ‘ख़तरे में है संविधान’, जनता से कांग्रेस का साथ देने की अपील

उन्होंने कहा कि बीजेपी के अलग अलग नेता कह चुके हैं कि संविधान में बदलाव के लिए बीजेपी की सरकार बनना जरुरी है। अगर ये सत्ता में आते हैं तो संविधान बदलने में बिलकुल नहीं हिचकेंगे। इसीलिए लोगों को सोच समझकर वोट देना चाहिए।

Jitu

Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने कहा है कि नरेंद्र मोदीजी ने 10 साल पहले नारा दिया था अच्छे दिन का। लेकिन आज देश में 75 साल की आज़ादी के बाद आरक्षण बचाने की बहस है, लोकतंत्र बचाने की बहस है, मत के अधिकार बचाने की, मीडिया की स्वतंत्रता की बहस है। इस बीच मोहन भागवत और अमित शाह जी का बयान आया है कि आरक्षण को कोई ख़तरा नहीं है, लोकतंत्र को कोई ख़तरा नहीं है, हम संविधान नहीं बदलना चाहते हैं।

‘बीजेपी के खाने के दांत और, दिखाने के दांत और’

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान बीजेपी के दिखाने के दांत हैं। इनके खाने के दांत तो वो है जब अनंत हेगड़े ने कहा अबकी बार 400 पार क्योंकि संविधान बदलना है। अयोध्या सांसद लल्लू सिंह ने कहा ने भी यही कहा। राजस्थान से बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने कहा कि अगर संविधान बदलना है तो बीजेपी की सरकार बनाना जरुरी है। ऐसे ही अलग अलग समय पर अलग अलग लोगों ने इस भावना को व्यक्त किया है। सूरत में भारतीय जनता पार्टी ने धनबल, जनबल और प्रशासन के बल पर जिस तरह निर्विरोध प्रत्याशी चुन लिया, वो सरासर संविधान की भावना के वितरित है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।