भाजपा को बड़ा झटका- पूर्व मंत्री का इस्तीफा, उचित जगह ना मिलने से थे नाराज

Pooja Khodani
Published on -
bjp

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट। केंद्र और राज्य सरकारें (State Government) भले ही लाख दावे करे लेकिन इन दिनों भाजपा (BJP) के अंदरखानों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा (Karnataka CM BS Yediyurappa) के इस्तीफे की अटकलें तेज है वही दूसरी तरफ तेलंगाना के पूर्व मंत्री मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ( Former Minister Motkupalli Narasimhulu) ने भाजपा छोड़ दी है। पूर्व मंत्री मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को भेज दिया है।

MP Weather Alert: नदी-नाले उफान पर, मप्र के 24 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट

पूर्व मंत्री ने तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Telangana State President Bandi Sanjay)  से कहा कि ऐसे समय में जब राज्य और देश में कई राजनीतिक उथल-पुथल हो रही हैं, मैं निस्वार्थ सेवा करने के लिए पार्टी में शामिल हुआ था लेकिन पार्टी मेरे लंबे राजनीतिक अनुभव को देखते हुए मुझे सही जगह देने में विफल रही।उन्होंने अफसोस जताया कि भगवा पार्टी ने उन्हें पार्टी की केंद्रीय समिति में एक कार्यकारी सदस्य की भूमिका भी नहीं दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)