Gwalior News: नदी के तेज बहाव में बहे 2 युवक, सर्चिंग ऑपरेशन जारी

gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior News) के भितरवार में आज रविवार को बड़ा हादसा हो गया है।यहां नदी के तेज बहाव में 2 युवक बह गए है । बताया जा रहा है कि दोनों युवक ग्वालियर से दोस्तों के साथ धूमेश्वर धाम दर्शन के लिए पहुंचे थे, तभी नदी में नहाते समय बैलेंज बिगडने के चलते बह गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है, अभी तक युवकों को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़े… मप्र उपचुनाव: भाजपा ने नेताओं को सौंपे दायित्व, जानें किसको कहां मिली जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार, आज रविवार की छुट्टी होने के चलते किशन अरमानी 22 साल, किचंतु निवासी हुजरात पुल, उदित गोयल, मोहित जैन, रितिक जैन सहित करीब 9 लोग ग्वालियर से धूमेश्वर धाम आए हुए थे।  भगवान के दर्शनाें के बाद दोपहर करीब 3 बजे 6 लड़के नाै चौकिया पर नहाने पहुंच गए। इसमें किशन व किचंतु तैरना नहीं जानते थे, लेकिन दाेस्ताें काे तैरते देख वह भी पानी में उतर गए और इसी दौरान नदी में आए तेज बहाव में बह गया। जब साथियाें ने दाेनाें युवकाें काे बहते हुए देखा ताे वह बचाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन वह नदी के तेज बहाव के बीच में थे,इसके चलते पहुंच नहीं सके और दोस्तों को यूं ही बहते हुए देखते रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)