Suspended: लापरवाही पर बड़ा एक्शन- पंचायत सचिव और मेडिकल ऑफिसर निलंबित

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाही पर एक बार फिर बड़ा एक्शन लिया गया है। इंदौर संभाग (Indore division) के झाबुआ जिले (Jhabua district) में ग्रामीण विकास कार्यों में लापरवाही मिलने पर एक ग्राम पंचायत सचिव को निलंबित (Suspended) किया गया है। यह निलंबन जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO)  सिद्धार्थ जैन द्वारा किया गया है।

Bengal Politics: मुकुल रॉय की व‍िधायकी पर मंडराया खतरा, हाईकोर्ट जाने की तैयारी में BJP

दरअसल, शांतिलाल कतिजा पंचायत सचिव ग्राम पंचायत मदरानी जनपद पंचायत मेघनगर को कार्य में लापवाही एवं उदासीनता बरतने पर मध्य प्रदेश पंचायत सेवा (ग्राम पंचायत सचिव भर्ती और सेवा शर्ते) नियम 2011 की कंडिका (7) के प्रावधान के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) किया जाकर विभागीय जांच संस्थित की गई है। निलंबन काल में इनका मुख्यालय जनपद पंचायत मेघनगर रहेगा एवं नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)