MP में 10 अगस्त तक जारी रहेगी सख्ती, गृह विभाग ने जारी किए ये दिशा-निर्देश

mp corona update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) आशंका और केरल-महाराष्ट्र के तेजी से बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) ने फिर सख्ती बढ़ा दी है। मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के जो प्रतिबंध लागू हैं, वे 10 अगस्त 2021 तक बरकरार रहेंगे। इसके तहत नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। 

MP Weather: मप्र के 22 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, एक साथ रेड-ऑरेंज अलर्ट जारी

गृह विभाग ने 10 अगस्त तक गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश शनिवार को जारी कर दिए हैं। इसके तहत रात का कर्फ्यू (11 से छह) भी जारी रहेगा। हालांकि सरकार ने दो दिन पहले ही कलेक्टरों से रात का कर्फ्यू समाप्त करने को लेकर राय मांगी है।इससे पहले मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) से बसों के आवागमन (MP Transport) पर प्रतिबंध की अवधि में 4 अगस्त 2021 बढ़ाई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)