खराब सड़कों के पेच वर्क में पेच- भड़के कलेक्टर, निगम इंजीनियरों को लगाई फटकार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पिछले दिनों अपने दौरे के दौरान प्रभारी मंत्री ने ख़राब सड़कों पर पेच वर्क (Patch Work) कर उसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे।  निर्देश के पालन में नगर निगम के इंजीनियरों ने सड़कों को पेच रिपेयरिंग शुरू कर दी। निगम के इंजिनियर सड़कों के गड्ढों को डामर और गिट्टी से भरकर उसकी लेवलिंग कर रहे हैं। लेकिन निगम इंजीनियर्स कितनी शिद्दत से इस काम को कर रहे हैं इसकी मिसाल कलेक्टर के आकस्मिक निरीक्षण में मिली ।

दरअसल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector Koshalendra Vikram Singh) गुरुवार की शाम नगर निगम के पेच रिपेयरिंग (Patch Repairing) कार्य के आकस्मिक निरीक्षण पर निकले। उन्होंने जयेन्द्रगंज रोड पर किए जा रहे पेच रिपेयरिंग कार्य का निरीक्षण किया। जिस मटेरियल से सड़क सुधारी जा रही थी उसे देखकर कलेक्टर भड़क गए उन्होंने पेच रिपेयरिंग प्रभारी निगम अधिकारी इंजिनियर प्रेम पचौरी को मौके पर बुलाया और क्वालिटी दिखाकर गुणवत्ताहीन कार्य पर फटकार लगाई। उन्होंने निगम के अधिकारियों को  चेतावनी दी कि गुणवत्ताहीन कार्य न करें, अन्यथा आपके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी। कलेक्टर के साथ एडीएम रिंकेश वैश्य भी मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....