Sarkari Naukri : MP में इन पदों पर निकली है भर्तियां, 1 लाख तक सैलरी, जल्द करें अप्लाई

aiims

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police Recruitment 2021) ने स्पोर्ट्स कोटे के तहत एसआई और सिपाही के 60 पदों पर भर्ती निकाली हैं।आवेदन की प्रक्रिया 27 अगस्त से शुरु हो चुकी है।  इच्छुक उम्मीदवार  27 सितंबर 2021 या उससे पहले आवेदन कर इसका लाभ उठा सकते है।

MP College: कैबिनेट बैठक में जल्द आएगा यह प्रस्ताव, उच्च शिक्षा विभाग की तैयारियां पूरी

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार यह भर्ती MP के स्पोर्ट्स कोटे के तहत निकाली गई है। इन पदों के लिए अभ्यर्थी एमपी पुलिस (MP Police)की आधिकारिक वेबसाइट recruitment.mppolice.gov.in के जरिए 27 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट mppolice.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।वही अभ्यर्थी 27 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर तक अपने आवेदन में संशोधन कर सकेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)