MP में लापरवाही पर पंचायत सचिव-शिक्षक निलंबित, 5 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी!

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में लापरवाही पर एक बार फिर गाज गिरी है। दमोह में पंचायत सचिव (Damoh Panchayat Secretary) और छिंदवाड़ा में एक शिक्षक (chhindwara teacher) को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। धार में 4 पंचायत सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकों को कारण बताओ सूचना पत्र और रीवा में एक सपोर्ट स्टॉफ को नोटिस जारी किया गया है।

VIDEO VIRAL : बंदूक से तस्कर ने काटा केक, बर्थ डे पार्टी में पुलिसकर्मी भी शामिल

दमोह में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत (Damoh CEO) अजय श्रीवास्तव ने जनपद पंचायत तेन्दूखेड़ा जाँच समिति द्वारा प्रस्तुत प्रतिवेदन के आधार पर ग्राम पंचायत सारसबगली के संबद्ध सचिव शिवचरण केवट निलंबित कर दिया गया है।यह कार्रवाई अपने पदीय कर्त्तव्यों एवं दायित्वों के प्रति लापरवाही बरते जाने के आरोप में की गई है। जनपद पंचायत तेन्दूखेड़ा में संबद्ध केवट का निलंबन अवधि में मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत तेन्दूखेड़ा होगा एवं नियमानुसार निर्वाह भत्त की पात्रता होगी। ग्राम पंचायत का प्रभार  यादव को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव ने जनपद पंचायत तेन्दूखेड़ा की ग्राम पंचायत सारसबगली का सचिवीय प्रभार भूपत यादव ग्राम पंचायत दरौली को सौपा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)