MP के अधिकारी-कर्मचारियों के लिए काम की खबर, जारी हुआ ये आदेश

कर्मचारियों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में 30 अक्टूबर को जोबट विधानसभा सीट (Jobat Assembly seat) पर उपचुनाव होना है और आचार संहिता (Code of conduct) लागू है,ऐसे में कोई भी अधिकारी-कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय नही छोड़ सकेंगे।अगर किसी अधिकारी-कर्मचारी (Government Employees) को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है, तो मेडीकल बोर्ड का प्रमाण-पत्र देखने के बाद अवकाश के संबंध में विचार किया जायेगा।इस संबंध में सतना कलेक्टर (Satna Collector) ने आदेश जारी कर दिया है।

MP में लापरवाही पर पंचायत सचिव-शिक्षक निलंबित, 5 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी!

दरअसल, भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission Of India)g द्वारा विधानसभा रैगांव उप चुनाव 2021 का कार्यक्रम जारी होने से जिले के सभी विभागो के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी निर्वाचन कार्य के लिये किसी भी समय कभी भी लगाई जा सकती है।सतना कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कटेसरिया द्वारा जारी आदेशानुसार जिले के समस्त विभागो के कार्यालय प्रमुखो को आदेशित किया गया है कि कोई भी अधिकारी-कर्मचारी जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति प्राप्त किये बिना न तो अवकाश पर जायेगें और न ही मुख्यालय छोडेगें। यदि किसी अधिकारी-कर्मचारी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है, तो मेडीकल बोर्ड का प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करने पर उनके अवकाश के संबंध में विचार किया जायेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)