Gwalior News : बेटी के सामने पिता हुआ निर्वस्त्र, मां के साथ पहुंची एसपी के पास, गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बेटियां देवी का स्वरूप होती हैं, नवरात्रि में उनकी पूजा की जाती है, माता पिता भी उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं। लेकिन ग्वालियर (Gwalior) में एक पिता का ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है कि नाबालिग बेटी (Minor Daughter) को उसकी शिकायत करने पुलिस (Gwalior Police) के पास जाना पड़ा। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पिता की हरकतों से परेशान एक नाबालिग मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में अपनी मां के साथ पहुंच गई। मुरार थाना क्षेत्र के बड़ा गांव खुरैरी निवासी 12 साल की मासूम ने एसपी से शिकायत की कि उसका पिता उसे परेशान करता है, उसके सामने अश्लील हरकत करता है, निर्वस्त्र हो जाता है, शराब के पैग बनवाने का दबाव डालता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....