छतरपुर : पुलिस की कस्टडी से चोर हुआ फरार, टीआई ने बोला झूठ

छतरपुर, संजय अवस्थी। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। जहाँ चोर पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया। चोर के लापता हो जाने के बाद पुलिस लापरवाही को छुपाने के लिए झूठ का सहारा लेते नजर आई।

यह भी पढ़े…भिंड : आदर्श झा बने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट

हम आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे जिला अस्पताल के पीछे किशोर सागर मार्ग पर लगे एक हैण्डपंप के समीप एक बुजुर्ग नहा रहा था। बुजुर्ग ने अपने कपड़े हैण्डपंप के समीप ही उतारकर रखे थे तभी इस बुजुर्ग की नजर बचाकर एक चोर उनके कपड़ों से रूपए निकालने लगा। स्थानीय लोगों की नजर चोर पर पड़ गई और उन्होंने तुरंत ही उसे दबोचकर अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मियों को सौंप दिया। अस्पताल की पुलिस चौकी ने पकड़े गए चोर की सूचना वायरलैस के माध्यम से कोतवाली पुलिस को भेजी। थाना कोतवाली के द्वारा प्रधान आरक्षक रामजी और आरक्षक संतराम अहिरवार को अस्पताल चौकी भेजा गया। यहां पुलिस ने चोर से बातचीत की। चोर ने अपना नाम अशोक कुशवाहा निवासी मऊरानीपुर बताया। उसने कैमरे के सामने भी स्वीकार किया कि वह पहली बार चोरी कर रहा था उसे माफ कर दिया जाए। आगे से ऐसा नहीं करेगा। वीडियो पर बयान देने के बाद पुलिस इस चोर को कोतवाली लेकर चली गई लेकिन कोतवाली से दोपहर के बाद यह चोर गायब हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”