Damoh news: जमीनी विवाद में परिजनों ने ही कर दी युवक की हत्या

दमोह, आशीष कुमार जैन। जमीन जायदाद के बंटवारे श्रको लेकर तलवारें खिंच जाना आज के युग में नया नहीं है। ऐसी ही एक घटना दमोह ( damoh) में घटी जब जमीन के विवाद की वजह से अपनों ने ही एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। दमोह जिले के पथरिया थांने के कोटरा गावँ में ज़मीन विवाद के बाद देर रात मुकेश कुर्मी नाम के युवक की हत्या का मामला सामने आया है।( Damoh news)

यहां भी देखें- MP News : किशोरों के वैक्सीनेशन में मध्य प्रदेश ने हासिल की उपलब्धि, शिवराज ने दी बधाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश और उसके चचेरे भाइयों में जमीन को लेकर विवाद चला रहा है और इसी विवाद के चलते रात में उसके चचेरे भाइयों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया। लाठियों से बुरी तरह जख्मी मुकेश ने दम तोड़ दिया।

यहां भी देखें-  MP Election News : निर्वाचन आयोग ने तय की लिमिट, अब इससे ज्यादा खर्च नहीं कर सकेंगे प्रत्याशी

जैसे ही इस घटनाक्रम की सूचना पुलिस को मिली तो पथरिया थाने के साथ दमोह से देर रात खुद एस पी ने मौका-ए-वारदात पहुंचे और मौके का जायजा लिया। एसपी डी आर तेनिवार के मुताबिक हत्या की वजह पारिवारिक जमीनी विवाद है, मामले की जांच की जा रही है, वहीं हत्या के आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यहां भी देखें- Indore news: पत्नी के इल्जामों से परेशान पति फांसी के फंदे पर झूला

आसपास के लोगों से पुलिस ने पुछताछ कि तो भी जमीन विवाद का मामला सामने आया। लोगों ने पुलिस को बताया कि चचेरे भाइयों से मुकेश का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और यही वजह रही की आज यह घटना घटी। पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya