Jabalpur news: महिला पुलिस आरक्षक ने थाना प्रभारी पर लगाया प्यार में धोखे का आरोप 

जबलपुर, संदीप कुमार। प्यार में धोखा खाई महिलाएं अधिकतर पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत करती है, लेकिन जबलपुर में पदस्थ एक महिला पुलिस आरक्षक के अनुसार उसे प्यार में धोखा देने वाला खुद थाना प्रभारी है। देर रात कोतवाली थाना में जमकर हंगामा करते हुए महिला आरक्षक कोतवाली थाने पहुंची और कटनी जिले में तैनात थाना प्रभारी पर प्यार के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया।

यहां भी देखें- Indore news: पत्नी के इल्जामों से परेशान पति फांसी के फंदे पर झूला

महिला  नेएसपी को फोन लगाते हुए आत्महत्या करने की धमकी भी दी। महिला की इस हरकत के बाद एसपी ने महिला आरक्षक को कोतवाली थाने बुलाकर उससे बात की। उसने बताया कि वह जबलपुर में महिला पुलिस आरक्षक के तौर पर कार्यरत है और कटनी के बरही थाना में पदस्थ टीआई संदीप अयाची ने उनके साथ प्यार का नाटक कर उससे संबंध बनाए और अब शादी के लिए मना कर रहे हैं।

यहां भी देखें- Damoh news: जमीनी विवाद में परिजनों ने ही कर दी युवक की हत्या

 महिला के अनुसार थाना प्रभारी संदीप अयाची जब पनागर थाने में पदस्थ थे, उससे उनकी निकटता बनी, इसके बाद संदीप अयाची को मदन महल थाना की कमान सौंपी गई तब भी महिला पुलिस आरक्षक उनके साथ रही। महिला ने कोतवाली थाने में हंगामा करते हुए धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर संदीप से मेरा विवाह नहीं हुआ तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

यहां भी देखें- MP News : किशोरों के वैक्सीनेशन में मध्य प्रदेश ने हासिल की उपलब्धि, शिवराज ने दी बधाई

 इस पूरे हंगामे की जानकारी जबलपुर रेंज के आईजी उमेश जोगा को हुई तो आईजी ने पुलिस अधिकारियों को कटनी थाने में पदस्थ संदीप अयाची से पूछताछ करने के लिए भेजा। जबलपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों पक्षों को सुनने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya