बैतूल : डांस करते युवक की मौत, कैमरे में कैद हुआ नजारा

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल में शादी के रिसेप्शन में डांस कर रहे युवक की नाचते-नाचते मौत हो गई युवक की मौत का नजारा कैमरे में कैद हो गया। यह युवक अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था और शादी के बाद रिसेप्शन में डांस का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें डांस करते-करते गिर गया और Uउसकी मौत हो गई। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हम आपको बता दें कि बैतूल के शाहपुर थाना इलाके के जामुन ढाना गांव का है जहां एक रिसेप्शन समारोह में डांस कर रहे 32 साल के युवक अंतलाल उइके की मौत हो गई । अन्तलाल डोरी गावं का रहने वाला था, जो की अपने रिश्तेदार सोनू कुमरे की शादी में जामुन ढाना गावं आया हुआ था । शादी शुक्रवार को थी और शनिवार को रिसेप्शन के दौरान नाचते हुए हुए उसकी मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”